Friday, Apr 26 2024 | Time 17:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया: विश्व नर्स दिवस पर कोविड-19 के खिलाफ पूर्ण योगदान का संकल्प

औरैया, 12 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के औरैया में आधुनिक नर्सिंग की फाउंडर फ्लोरेंस नाइटेंगल की याद में सौ शैय्यायुक्त जिला चिकित्सालय में मनाये गये विश्व नर्स दिवस पर संकल्प लिया गया कि कोविड-19 बीमारी के खिलाफ अपना पूर्ण योगदान देकर इस बीमारी को देश समाप्त करेंगे।
जिला अस्पताल में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डाॅ. राजीव रस्तोगी की मौजूदगी में अस्पताल के समस्त स्टाफ द्वारा कैंडल जलाकर संकल्प लिया गया। उन्होंने कोरोना के खिलाफ जारी जंग में अपना पूर्ण योगदान देने का संकल्प लिया और कहा कि जीजान से मरीजों की सेवा करेंगे।
उन्होंने कहा कि हम सब भारतीय नागरिक होने का पूरा फर्ज अदा करेंगे। इस मौके पर स्टाफ नर्स प्रीति शाक्य कोरोना वार्ड इंचार्ज, दिनेश चंद्र, विजय कुमार, शिवदयाल, महेंद्र प्रताप सिंह, जितेंद्र, ज्योति त्रिपाठी, गीतिका पांडे, चांदनी, प्रीति कश्यप, प्रीति कुशवाह, सीमा, दिलीप, हुकुम, संजय, शिवम यादव, धीरेंद्र, राघवेंद्र यादव एवं समस्त स्टाफ मौजूद था।
सं भंडारी
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image