Wednesday, May 8 2024 | Time 17:29 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर में किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कर

कुशीनगर, 12 जून(वार्ता)उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के रामकोला क्षेत्र के एक गांव निवासी एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।
पुलिस सूत्रो ने शुक्रवार को यहां बताया कि रामकोला क्षेत्र निवासी एक किशोरी शौच के लिये घर से बाहर गयी थी। किशोरी को अकेली पाकर गांव के ही तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया। दरिंदो के चंगुल से बचने के लिए किशोरी ने काफी संघर्ष किया जिसमें वह चोटिल भी हो गई। तीनों ने उसके साथ सामुहिक बलात्कार किया। घर पहुंचने के बाद उसने माता पिता को आपबीती बताई। इलाज के बाद परिजनों ने तहरीर दी। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
उन्होंने बताया कि परिजन किशोरी को उपचार के लिये रामकोला सीएचसी ले गए। इलाज कराने के बाद रामकोला पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में रामकोला एसओ केपी सिंह ने बताया कि तहरीर मिलते ही गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरे की तलाश की जा रही है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

08 May 2024 | 4:34 PM

रायबरेली 08 मई (वार्ता) गांधी परिवार की प्रतिष्ठा से जुड़े रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी के पक्ष में उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को चुनाव प्रचार का आगाज करते हुये केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किये।

see more..
image