Friday, Apr 26 2024 | Time 18:23 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फर्रूखाबाद में सड़क हादसे में एक महिला की मृत्यु, तीन घायल

फर्रूखाबाद 13 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद के शहर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को एक तेज रफ्तार मैजिक ने आगे से चल रहे ई-रिक्शा को टक्कर मार दी जिससे एक वृद्ध महिला की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के खानपुर निवासी मायादेवी(65) सुबह अपने घर से ई-रिक्शा पर सवार होकर गंगा पांचालघाट जा रही थी। जैसे ही ई-रिक्शा ग्राम चांदपुर के के समीप पहुॅचा था पीछे की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार वाली मैजिक ने जोरदार टक्कर मार दी।
इस हादसे में ई-रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और वृद्ध महिला मायादेवी घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गयी। इसके साथ ही ई-रिक्शा में सवार राजेपुर क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी शैलेन्द्र उसकी पत्नी राधा तथा डेढ़ वर्षीय बच्चा गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिये डॉ0 राममनोहर लोहिया अस्तपाल में भर्ती कराया है। मैजिक व चालक को अपने कब्जे में ले लिया। वृद्ध महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्तपाल फतेहगढ़ को भेज दिया गया है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image