Wednesday, May 8 2024 | Time 05:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मिर्जापुर में अलग अलग हादसों में दो की मृत्यु

मिर्जापुर, 20 जून(वार्ता)उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के मडियान क्षेत्र में अलग अलग हादसों में एक बच्ची समेत दो लोगों की मृत्यु हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि मडिहान क्षेत्र के चौखडा गांव में स्थित पकहर नाले में बह जाने से बच्ची की मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि चन्द्र पाल पटेल की पुत्री सुप्रीया (05) शुक्रवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे अपनी सखियों के साथ घर से थोड़ी दूर स्थित पकहर नाला के पास खेल रही थी। अचानक पैर फिसलने के कारण वह नाले में गिर गयी। पानी के तेज बहाव में वह बह गयी। पुलिस और परिजन रात में उसको खोजते रहे लेकिन वह नहीं मिली। पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह लगभग आठ बजे भागलपुर गांव के पास उसका शव नाले में बरामद किया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
दूसरी घटना अदलहाट क्षेत्र के नियामतपुर गांव की है।। शनिवार दोपहर एक बजे आकाशीय बिजली की चपेट में आने जाने से एक किशोर की झुलस कर मृत्यु हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुरेंद्र का पुत्र गोपाल(12) दोपहर में गांव के बाहर सिवान में पशु चरा रहा था। बर्षा के दौरान गरज के साथ आकाशीय बिजली गिरने से उसकी झुलस कर घटना स्थल पर ही मौत हो। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जिला प्रशासन के सूत्रों ने बताया कि सरकारी मदद के लिए कार्रवाई की जा रही है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

07 May 2024 | 8:50 PM

रायबरेली 07 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि रायबरेली से उनका दिल का रिश्ता है और यह लोकसभा क्षेत्र लोकतंत्र का मज़बूत पहरेदार है।

see more..
देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

07 May 2024 | 8:37 PM

अमेठी 07 मई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि देश में कांग्रेस की बत्ती गुल हो चुकी है मगर अचरज की बात है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी को सरहद पार से जिताने की वकालत की जा रही है।

see more..
image