Saturday, May 4 2024 | Time 16:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में रेलवे ट्रैक किनारे झाड़ी में मिला युवक का शव

औरैया, 01 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के औरैया में दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर अछल्दा रेलवे स्टेशन के पास बुधवार को एक युवक का शव रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला।
रेलवे पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अछल्दा हाल्टेड ड्यूटी पर मौजूद मुख्य आरक्षी रविंद्र कुमार ने आरपीएफ के उपनिरीक्षक गुड्डू भारती को रेलवे के किलोमीटर नंबर 1117/30-28 डीएन लाइन के मध्य ट्रैक के पास सुबह शव पड़े होने की जानकारी दी। इस पर आरपीएफ उपनिरीक्षक व जीआरपी फफूंद के प्रभारी राजेश गौतम मौके पर पहुंचे और युवक की तलाशी ली तो उसकी जेब से 2560 शिव गंगा एक्सप्रेस का दिल्ली से प्रयागराज तक का टिकट 30 जून का मिला।
उन्होंने बताया कि टिकट पर तीन यात्रियों के यात्रा के लिए कोच संख्या एस-4 की बर्थ संख्या 49, 50 ,52 एलॉट थी। टिकट पर दर्ज यात्री 22 वर्षीय पवन का नाम मृतक युवक के पास पड़े बैग में मिले आधार पर दर्ज था। आधार कार्ड पर पवन कुमार का पता भदखिन रामपुर जौनपुर उत्तर प्रदेश दर्ज था। युवक की जेब से 560 रुपए भी मिले जबकि बैग में मार्कशीट, मोबाइल, चार्जर ,चश्मा, कंगी, फेस मास्क, हैंड ग्लव्स, कपड़े, पैन कार्ड, बैंक पासबुक, एटीएम कार्ड आदि भी मिला।
सूत्रों ने बताया कि इसी बीच जीआरपी प्रभारी के पास मौजूद मृतक युवक के मोबाइल पर एक फोन आया जिस पर कॉल करने वाले ने खुद को पवन का चाचा बताया। हादसे की सूचना चाचा व परिजनों को देने के साथ जीआरपी ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। माना जा रहा है कि शिव गंगा एक्सप्रेस से यात्रा करने के दौरान युवक किसी तरह खिड़की से गिर गया और उसकी मृत्यु हो गई। जीआरपी परिजनों के आने के बाद मामले में कार्रवाई की बात कह रही है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मैनपुरी:नहर में नहाने गये चार दोस्त डूबे

मैनपुरी:नहर में नहाने गये चार दोस्त डूबे

04 May 2024 | 4:07 PM

मैनपुरी 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के किशनी थाना क्षेत्र में शनिवार को नहर में नहाने गए चार दोस्त नहर में नहाते समय डूब गए। एक को किसान ने पानी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया जबकि अन्य की खोज गोताखोरों की मदद से शुरू कर दी गयी है।

see more..

----

04 May 2024 | 3:31 PM

see more..
image