Saturday, May 4 2024 | Time 16:05 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अतीक अहमद का भाई एक लाख का इनामी खालिद अजीम कौशांबी से गिरफ्तार

प्रयागराज,03 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश की प्रयागराज पुलिस ने पूर्व सांसद अतीक अहमद के फरार चल रहे एक लाख रूपये के इनामी भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ को पुलिस ने आज कौशाम्बी के हटवा से गिरफ्तार कर लिया।
प्रयागराज जोन के अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) प्रेम प्रकाश ने संवाददाताओं को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण के लिए अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने इसी क्रम में पुलिस ने सूचना पर धूमनगंज क्षेत्र में हत्या एवं अन्य अभियोगों में वांछित एक लाख रूपये का इनामी अपराधी पूर्व सांसाद अतीक अहमद के भाई अशरफ उर्फ खलिद अजीम को कौशांबी के पुरामुफ्ती के हटवा गांव उसकी ससुराल में शिवाला मार्केट में एक रिश्तेदार मोहम्मद इमरान के घर से गिरफ्तार किया गया। वह यहां जमीन की खरीद फरोख्त के सिलसिले में आया था।
उन्होंने बताया कि अशरफ ने घर के पिछले दरवाजे से भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने बल प्रयाेग कर उसे दबोच लिया। उसके पास से एक पिस्टल, छह कारतूस, निर्वाचन आयोग का दो पहचान पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, तथा आठ हजार 490 रूपये नगद और एक लक्जरी कार जब्त की। यह बदमाश पुलिस के लिए सिरदर्द था। इसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रूपये का इनाम घोषित किया था। अशरफ की तलाश सीबीआई और एसटीएफ भी लगी थी।
गौरतलब है कि अशरफ सपा के पूर्व सांसद अतीक अहमद का छोटा भाई है। यह पिछले तीन वर्षों से फरार चल रहा था।
दिनेश त्यागी
वार्ता
More News

----

04 May 2024 | 3:31 PM

see more..
चुनावी नारो की सरकार बनाने और बिगाडने में अहम भूमिका रही है

चुनावी नारो की सरकार बनाने और बिगाडने में अहम भूमिका रही है

04 May 2024 | 1:20 PM

प्रयागराज, 04 मई (वार्ता) दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र हिन्दुस्तान में चुनाव के दौरान संवेदनशील “चुनावी नारों” की बदौलत मतदाताओं को अपने पक्ष में कर हारती बाजी को जीत और जीतती हुई बाजी को हार में बदलकर सरकारें बनती और बिगडती देखी गयी है।

see more..
image