Friday, Apr 26 2024 | Time 17:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गोरखपुर में सोनवा नाला की परियोजना के लिये 143.94 लाख रूपए स्वीकृत

लखनऊ, 07 जुलाई(वार्ता)उत्तर प्रदेश सरकार ने गोरखपुर में सोनवा नाला पर नये हेड रेगुलेटर के निर्माण के लिये
143़ 94 लाख रूपये स्वीकृत किये है।
आधिकारिक सूत्राें ने मंगलवार को यहां बताया कि जलशक्ति विभाग के अधीन सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग द्वारा गोरखपुर में सोनवा नाला पर नये हेड रेगुलेटर के निर्माण के लिए 143.94 लाख रूपए की धनराशि स्वीकृत की गयी है। उन्होंने बताया कि स्वीकृत धनराशि से कराये जाने वाले कार्यों में समयबद्धता एवं गुणवत्ता का पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिये गये हैं। इसके साथ ही मुख्य अभियन्ता गण्डक को वित्तीय अनुशासन एवं समय-समय पर जारी शासनादेशों का ध्यान रखते हुए स्वीकृत धनराशि को व्यय करने के लिए कहा गया है।
इसी प्रकार चालू वित्तीय वर्ष में नेपाल राष्ट्र के नवलपरासी स्थित गण्डक नदी के तट पर बांध मार्ग के नवीनीकरण, अप्रोच मार्ग व बाउन्ड्रीवाल तथा गोडाउन आदि निर्माण के लिए 95.33 लाख रूपए की धनराशि स्वीकृत करते हुए प्रमुख अभियन्ता के निवर्तन पर रखे जाने के आदेश दिये गये हैं। मुख्य अभियन्ता गण्डक को कहा गया है कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता हर स्तर पर बरतना सुनिश्चित करें।
भंडारी
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image