Wednesday, May 8 2024 | Time 20:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हापुड़ पुलिस ने मुठभेड़ में किए एक इनामी समेत दो बदमाश गिरफ्तार

हापुड़, 09 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश की हापुड़ पुलिस ने गुरुवार को बाबूगढ़ क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान एक इनामी समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बाबूगढ़ पुलिस होशियारपुर गढ़ी कुचेसर चौपला नहर पटरी के पास चैकिंग कर रही थी। उसी दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस ने खुद को बचाते हुए जवाबी फायरिंग की जिसमें 25 हजार का इनामी अपराधी शाहनवाज घायल हो गया, जिसे उसे साथी शहजाद उर्फ मोनू के साथ गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्तताल भेज दिया गया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे 315 बोर, कुछ कारतूस और चोरी की मोटर साइकिल बरामद की गई। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शाहनवाज शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध हापुड़ , गाजियाबाद के विभिन्न थानों में चोरी, सीएस एक्ट आदि के 14 अभियोग है जबकि शाहजाद उर्फ मोनू के विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में हत्या का प्रयास, सीएस एक्ट व आम्र्स एक्ट आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं। दोनों बदमाश सिम्भावली इलाके के रतूपुरा गांव के रहने वाले हैं।
त्यागी
वार्ता
More News
प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

08 May 2024 | 4:34 PM

रायबरेली 08 मई (वार्ता) गांधी परिवार की प्रतिष्ठा से जुड़े रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी के पक्ष में उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को चुनाव प्रचार का आगाज करते हुये केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किये।

see more..
image