Wednesday, May 8 2024 | Time 18:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


खीरी इलाके में असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश,दो गिरफ्तार,हथियार बरामद

लखीमपुर-खीरी,27 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश की लखीमपुर-खीरी पुलिस ने सोमवार को सिंगाही क्षेत्र में एक स्थान पर छापा मारकर अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश करते हुए मौके से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार और उनके बनाने के उपकरण आदि बरामद किए।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सिंगाही थाने की पुलिस ने सूचना के आधार पर सिसैया गांव के निकट नलकूप के पास बनी झोपड़ी में अवैध शस्त्र निर्मित करते हुए दो बदमाशों हरवैल सिंह उर्फ पप्पू और अमरीक सिंह को गिरफ्तार किया । उनके कब्जे एवं निशादेही पर दो देशी बन्दूक 12 बोर, दो तमंचे 12 बोर, एक तमंचा 315 बोर, एक अर्धनिर्मित बन्दूक के अलावा बड़ी संख्या में कारतूस और हथियार बनाने के उपकरण व पुर्जे आदि बरामद किए।
उन्होंने बताया कि पकड़े गये दोनों बदमाश सिसैया गांव के रहने वाले हैं। अदालत में पेश करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

08 May 2024 | 4:34 PM

रायबरेली 08 मई (वार्ता) गांधी परिवार की प्रतिष्ठा से जुड़े रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी के पक्ष में उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को चुनाव प्रचार का आगाज करते हुये केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किये।

see more..
image