Friday, May 10 2024 | Time 14:36 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फर्रूखाबाद में काेरोना के 38 नये मरीज

फर्रूखाबाद 02 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद में पिछले 24 घण्टों के दौरान एक ही मोहल्ले में दस लोगों समेत 38 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान के होने के बाद जिले में अब कोरोना पॉजटिवों की संख्या बढ़कर 524 हो गयी है।
अधिकारिक सूत्रों ने रविवार को बताया कि फर्रूखाबाद जिले में पिछले 24 घण्टों में फतेहगढ़-फर्रूखाबाद शहर के मोहल्ला घमण्डीकूंचा में चार महिलाएं और छह पुरूष कोरोना संक्रमित पाए गए जबकि मोहल्ला नुनहाई में दो पुरूष, मोहल्ला शांतिनगर में एक पुरूष, मोहल्ला अंडियाना में एक पुरूष, आवास विकास कालोनी में 2 महिलाएं, भोलेपुर नगला राजन में दो पुरूष, कादरीगेट में एक महिला, मोहल्ला लालगेट में एक पुरूष कोरोना पॉजटिव पाए गए।
जिले के कमालगंज थाना व कस्बा क्षेत्र में दो पुरूष, राजेपुर थाना व कस्बा क्षेत्र में तीन पुरूष, मोहम्मदाबाद कोतवाली व कस्बा क्षेत्र में तीन महिलाएं तथा कायमगंज कोतवाली एवं कस्बा क्षेत्र में दो पुरूषों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजटिव आयी। यह सभी किसी न किसी कोरोना पॉजटिव के सम्पर्क में आने से कोरोना संक्रमित हो गए। सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को अलग-अलग कोविड-19 एल-1 अस्तपालों में उपचार के लिये भेजा गया।
सूत्रों ने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 524 में से 343 लोग ठीक होकर अपने-अपने घरों को चले गए। जिसमें 12 लोगों की मौत हो गयी तथा 169 एक्टिव मरीजों का उपचार चल रहा है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
अक्षय तृतीया पर योगी ने किया देवाधिदेव का रुद्राभिषेक

अक्षय तृतीया पर योगी ने किया देवाधिदेव का रुद्राभिषेक

10 May 2024 | 9:56 AM

गोरखपुर, 10 मई (वार्ता) स्वयंसिद्ध मुहूर्तों से सुसंपन्न अक्षय तृतीया की पावन तिथि पर शुक्रवार प्रातः बेला में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक कर भगवान भोलेनाथ से प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की प्रार्थना की। उन्होने सभी नागरिकों को अक्षय तृतीया की हार्दिक बधाई भी दी।

see more..
भारत की जनता को आत्मनिर्भर बनाने तक लड़ती रहेगी कांंग्रेस: प्रियंका

भारत की जनता को आत्मनिर्भर बनाने तक लड़ती रहेगी कांंग्रेस: प्रियंका

09 May 2024 | 8:54 PM

रायबरेली 09 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर धर्म और जाति के नाम पर मतदाताओं को भ्रमित करने का आरोप लगाते हुये कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उनकी पार्टी बगैर डरे अथवा झुके जनता को उनके अधिकारों के प्रति जागरुक करने एवं उन्हे आत्मनिर्भर बनाने तक संघर्ष करती रहेगी।

see more..
समान नागरिक संहिता देश की जरुरत:केशव मौर्य

समान नागरिक संहिता देश की जरुरत:केशव मौर्य

09 May 2024 | 8:32 PM

देवरिया,09 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को कहा कि समान नागरिक संहिता लागू करना देश की जरुरत है और यह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का प्रमुख एजेण्डा रहा है।

see more..
भाजपा का इंडिया गठबंधन कर देगा पूरी तरह से सफाया : शिवपाल

भाजपा का इंडिया गठबंधन कर देगा पूरी तरह से सफाया : शिवपाल

09 May 2024 | 7:45 PM

इटावा, 9 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने दावा किया है कि इंडिया गठबंधन मौजूदा लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का पूरी तरह से सफाया कर रहा है।

see more..
image