Wednesday, May 8 2024 | Time 20:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शांति भंग करने की कोशिश, झांसी पुलिस ने की कार्रवाई

झांसी 06 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के कोतवाली थानाक्षेत्र में दो पक्षों के बच्चों के बीच हुए विवाद को तूल देने के प्रयास करने के आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस ने गुरूवार को बताया कि कोतवाली थानाक्षेत्र के आवास विकास योजना की कालोनी क्षेत्र में दो पक्षों के बच्चों में कल मामूली विवाद हुआ था जिसमें बाद में बड़े भी शामिल हो गये और विवाद ने तूल पकड लिया लेकिन पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों ही पक्षों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था । वहां से छुटने के बाद आज फिर मारपीट हो गयी । दोनों ही पक्षों को कोतवाली लाया गया है और मामले की जांच की जा रही है
पुलिस अधीक्षक शहर राहुल श्रीवास्तव ने आज की मारपीट मे गोली चलने की बात को अफवाह बताते हुए कहा कि मारपीट में एक व्यक्ति को हाथ पर चोट आयी थी जिसका इलाज जिला अस्पताल में कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।
सोनिया
वार्ता
More News
आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

08 May 2024 | 8:50 PM

अयोध्या, 08 मई (वार्ता) केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने बुधवार को अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन-पूजन करके साष्टांग दण्डवत किया।

see more..
image