Thursday, May 9 2024 | Time 06:29 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हमीरपुर में दारोगा,सिपाही समेत नौ कोरोना पॉजीटिव

हमीरपुर, 06 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में गुरूवार को दरोगा, सिपाही समेत नौ मरीजों की रिपोर्ट पाॅजिटिव मिलने के बाद जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 394 हो गया है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 आर के सचान ने यहां बताया कि जिले में आज कोरोना पॉजीटिव के नौ और मामले पाये गए है, जिसमें एक दारोगा व सिपाही शामिल है। जिले में अब तक मिले संक्रमितों की संख्या 394 हो गई है।
उन्होंने बताया कि संक्रमितों को इलाज के लिए सुमेरपुर में बनाए गए एल वन हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। संक्रमितों में सात मौदहा व दो सुमेरपुर के है। जिनमें एक मौदहा कोतवाली का दारोगा व सुमेरपुर थाने का दीवान भी शामिल है। अब तक जिले में 236 लोग स्वस्थ हो चुके है। जबकि नौ लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं मिलने वाले संक्रमितों के परिजनों व संपर्क में आने वालों की जानकारी कर उनके सैंपलों की भी जांच कराई जा रही है। सुमेरपुर थाने का एक दीवान कानपुर निवासी है। वह पिछले दिनों छुट्टी पर अपने घर गया था। जहां पहुंचने के बाद वह बीमार हो गए। कानपुर में हुई जांच के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। स्वास्थ विभाग द्वारा अभी थाने में अन्य किसी पुलिस कर्मी की जांच नहीं कराई गई है। इसके अलावा एक बस स्टाप निवासी युवक भी कोरोना पॉजिटिव मिला है।
सं भंडारी
वार्ता
image