Friday, May 3 2024 | Time 10:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लोटन राम निषाद की सपा पिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पद से छुट्टी

लखनऊ 24 अगस्त (वार्ता) भगवान श्रीराम के अस्तित्व को काल्पनिक बताने वाले लोटन राम निषाद को समाजवादी पार्टी ने पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पद से हटा दिया है।
सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने सोमवार को बताया कि उत्तर प्रदेश समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष लोटन राम निषाद के स्थान पर विधान परिषद सदस्य डा राजपाल कश्यप को नामित किया जाता है। उन्होने कहा कि यह फैसला पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की सहमति के बाद लिया गया है।
गौरतलब है कि श्री निषाद ने भगवान श्रीराम को काल्पनिक चरित्र बताया था। उन्होंने कहा था कि जिस तरह फिल्मों में काल्पनिक चरित्र होता है। वैसे ही श्रीराम भी थे। उन्होंने कहा कि संविधान भी मान चुका है कि राम जैसा कोई नायक भारत में पैदा ही नहीं हुआ था।
पार्टी सूत्रों ने बताया कि विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी सपा का नेतृत्व धर्म को लेकर किसी भी बयान से बचना चाहता है और विवादास्पद बयानबाजी कर पार्टी की छवि को खराब करने वालों को बख्शा नहीं दिया जायेगा।
प्रदीप
वार्ता
More News
चार जून के बाद राहुल बाबा की कांग्रेस ढूंढो यात्रा शुरु होगी: शाह

चार जून के बाद राहुल बाबा की कांग्रेस ढूंढो यात्रा शुरु होगी: शाह

02 May 2024 | 10:47 PM

बरेली 02 मई (वार्ता) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की करारी हार तय है और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चार जून से कांग्रेस ढूढो यात्रा पर निकलेंगे।

see more..
image