Friday, Apr 26 2024 | Time 17:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर पुलिस ने किया वांछित इनामी गैंगेस्टर को गिरफ्तार

कुशीनगर, 02 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की कुशीनगर पुलिस ने वांछित चल रहे 15 हजार रुपये के इनामी गैंगेस्टर को आज गिरफ्तार कर लिया ।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अपराध एंव अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत बुधवार को हाटा थाना प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेन्द्र कुमार राय ने पुलिस बल के साथ गौरीबाजार मोड़ के पास से वांछित इनामी गैंगेस्टर दुर्गेश पासवान को गिरफ्तार कर लिया। यह बदमाया रामपुर सौहरौना का रहने वाला है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ कोतवाली हाटा पर कई मामले दर्ज हैं। यह बदमाश गैंगेस्टर मामले में वांछित चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित था। गिरफ्तारी बदमाश को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

25 Apr 2024 | 10:58 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्यनारायण भगवान के प्रसाद को चूरन कह कर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है।

see more..
image