Friday, Apr 26 2024 | Time 17:50 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सुल्तानपुर में आप कार्यकर्ताओं ने योगी-मेनका के विरोध में लगाये नारे

सुलतानपुर, 02 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी द्वारा पिछले दौरे में पत्रकारों को अपशब्द कहे जाने से नाराज आम आदमी पार्टी(आप) के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को प्रदर्शन कर मेनका गांधी - आदित्य नाथ योगी के विरोध में नारे लगाए और प्रशासन को ज्ञापन सौपा।
सुलतानपुर सांसद मेनका गांधी मंगलवार को दिवसीय दौरे पर सुलतानपुर पहुंची हैं। आज सुबह जब वह संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकलने वाली थी तभी आप जिला अध्यक्ष रवींद्र तिवारी के नेतृत्व में कार्यकर्ता उनके विरुद्ध प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंच गए। यहां मुख्य गेट पर आप कार्यकर्ताओं ने मेनका गांधी के विरोध के नारे लगाए। इस बीच आप कार्यकर्ताओं व पुलिसकर्मियों में तीखी झड़प भी हुई।
इस दौरान आप कार्यकर्ता पिछले दौरे में प्रशासन के साथ हुई एक बैठक में मेनका गांधी ने पत्रकारों को ब्लैकमेलर कहे जाने, रायबरेली में युवक की थाने में हत्या व उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री मंत्री केशव मौर्य का बयान को लेकर उग्र हुए थे। कार्यकर्ताओ ने तीनो मामलों को लेकर सड़क पर प्रदर्शन किया और विरोध में नारे लगाए।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष रवींद्र तिवारी ने मीडिया से कहा सुलतानपुर सांसद मेनका गांधी एवं उप मुख्यमंत्री मंत्री केशव मौर्य का बयान निंदनीय है। भाजपा के लोग इस तरह सत्ता के मद में चूर है कि देश के चौथे स्तम्भ मीडिया को नही बख्श रहे है, जो निन्दनीय है। उन्होंने रायबरेली में युवक की थाने में हत्या पर पूरे थाने की बर्खास्तगी मांग की। उन्होंने कहाकि यदि मेरी मांगे नही मानी गयी तो सडक से लेकर सदन तक हम देश की जनता पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ लडेगें।
प्रदर्शन की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी नगर व भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे। जहां आप कार्यकर्ताओं ने प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा।
गौरतलब है कि इस मामले में अधिवक्ता एवं पत्रकार राजेश मिश्रा ने स्थानीय न्यायालय में परिवाद भी दर्ज कराया हैं।
सं भंडारी
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image