Thursday, May 9 2024 | Time 04:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


चंदौली में युवक की हत्या का खुलासा,साथी हत्यारोपी गिरफ्तार

चंदौली,07 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की चंदौली पुलिस ने मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में 31 अगस्त को की गई युवक की हत्या का खुलासा करते हुए आज उसके साथी हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस उपाधीक्षक कुंवर प्रभात सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चंधासी के पास मेंहदी बाडी मेकर गैराज में विनोद विश्वकर्मा उर्फ विनीत तथा आमिर नाम के दो युवक काम करते थे। उन्होंने बताया कि 31 अगस्त की रात को आमिर अपने घर से खाना खाकर अपने साथी विनीत के लिए भी खाना लेकर आया था। तब विनोद विश्वकर्मा देशी शराब की दुकान पर शराब पीकर आया तथा खाना खाया । तब तक उसका साथी आमिर सो गया था और उसका साथी विनोद विश्वकर्मा दुकान से जेनरेटर गायब करने की फिराक में था। लेकिन वहां सो रहे आमिर के जागने तथा पकड़े जाने के भय के चलते उसने वहां रखे लोहे के ऐंगल से सोते समय आमिर के सिर पर कई बार वार कर दिये, जिससे उसकी मौत हो गई ।
उन्होंने बताया कि इस घटना का खुलासा करते हुए मुगलसराय कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिवानंद मिश्रा ने पुलिस बल के साथ हत्यारोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से मृतक की मोटरसाइकिल, मोबाइल एवं घटना में प्रयोग किया गया लोहे का ऐंगल बरामद कर लिया। हत्यारोपी को जेल भेज दिया।
सं त्यागी
वार्ता
image