Friday, Apr 26 2024 | Time 17:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शामली में प्रेमी के साथ चंपत हो गयी आठ बच्चों की मां

शामली(वार्ता) उत्तर प्रदेश में शामली के गढीपुख्ता इलाके के गांव पलठेडी से आठ बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ घर का सामान लेकर चंपत हो गयी।
महिला एक बच्चे को अपने साथ ले गयी। पीडित पति ने पुलिस को तहरीर दे पत्नी की बरामदगी की गुहार लगायी है। गढीपुख्ता इलाके के गांव पलठेडी के एक ग्रामीण की करीब तीस साल पूर्व कैराना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला से शादी हुई थी। दंपत्ति के आठ बच्चे हुए जिनमें से चार की पूर्व में ही मौत हो चुकी है। शनिवार को ग्रामीण अपने किसी बीमार रिश्तेदार को लेकर देहरादून के जौली ग्रांट अस्पताल गया था।
पुलिस ने आज यहां कहा कि पति की अनुपस्थिति में पत्नी, प्रेमी के साथ घर का सारा सामान लेकर चंपत हो गयी। महिला तीन बच्चों को घर पर ही छोड गयी जबकि सबसे छोटे बच्चे को अपने साथ ले गयी। देर शाम जब पति घर वापस लौटा तो पत्नी व घर का सामान गायब देखकर उसके होश उड गए। बच्चों से पूछताछ पर पता चला कि मां किसी व्यक्ति के साथ चली गयी। पति का कहना था कि करीब 15 दिन पूर्व भी उसकी पत्नी अपने ही गांव के प्रेमी के साथ चली गयी थी लेकिन गांव के कुछ जिम्मेदार लोगों ने दबाव देकर पत्नी को वापस भिजवा दिया था ।
सं विनोद
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image