Wednesday, May 8 2024 | Time 22:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर में रिकवरी रेट बेहतर करने की कवायद

सहारनपुर 21 अक्टूबर,(वार्ता) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिला प्रशासन ने कोविड-19 के प्रति विशेष सतर्कता बरतते हुये रिकवरी रेट बेहतर करने के निर्देश दिये हैं।
जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बुधवार को कहा कि कोविड-19 के दृष्टिगत विशेष सतर्कता बरती जाए। स्वास्थ्य विभाग सभी कोविड अस्पतालों से नियमित संवाद बनाते हुए रिकवरी दर को और बेहतर करें। कोविड अस्पतालों में विशेषज्ञ चिकित्सीय परामर्श प्रदान किया जाए। उन्होंने इंटीग्रेटेड कमाण्ड एण्ड कन्ट्रोल सेन्टर को पूरी सक्रियता से संचालित किए जाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि एम्बुलेस सेवाओं को और अधिक प्रभावी बनाये जाने के निर्देश दिए।
श्री सिंह ने कहा कि कोविड-19 के मरीजों को हर संभव ईलाज कराया जाए। कोई भी मरीज बिना ईलाज के न रहने पाए। बैठक में मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ बीएस सोढी ने बताया कि आज कुल 2929 सैम्पल लिये गये है जिसमें आरटीपीसीआर 1135, एण्टीजन सैम्पल 1778 तथा ट्रूनेट सैम्पल 16 है। कुल पाॅजीटिव केस 14 है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

08 May 2024 | 10:08 PM

अयोध्या, 08 मई (वार्ता) केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने बुधवार को अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन-पूजन करके साष्टांग दण्डवत किया।

see more..
परिवारवादियों की होगी हार, फिर खिलेगा कमल: अमित शाह

परिवारवादियों की होगी हार, फिर खिलेगा कमल: अमित शाह

08 May 2024 | 10:08 PM

कन्नौज 08 मई (वार्ता) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) जैसे परिवारवादी दलों का जनता सफाया करेगी और देश को विकास के रास्ते पर ले जाने वाले श्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर आसीन करायेगी।

see more..
image