Wednesday, May 8 2024 | Time 22:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हमीरपुर में पूर्व प्रधान और पुत्र की हत्या

हमीरपुर 03 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के राठ क्षेत्र में मंगलवार देऱ शाम पुरानी रंजिश के चलते पूर्व
प्रधान और उसके पुत्र को गोली मार कर हत्या कर दी गयी जबकि सबसे छोटा पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के ददरी गांव निवासी पूर्व प्रधान पृथ्वीराज यादव अपने दो बेटों जीतेंद्र और धीरेंद्र के साथ घर की तरफ आ रहे थे कि पहले से घात लगाये बैठे हथियारबंद बदमाशों ने तीनों पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। अचानक हुये हमले में पूर्व प्रधान और पुत्र जीतेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि छोटा पुत्र धीरेंद्र यादव गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।
उन्होने बताया कि सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी राठ पहुंचाया जहां गंभीर हालत होने पर चिकित्सक ने उसे झांसी रिफर कर दिया। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बतायी जाती है। घायल धीरेंद्र यादव ने सीएचसी में इलाज के दौरान बताया कि शाम को वह अपने पिता पृथ्वीराज यादव, बड़े भाई जीतेंद्र के साथ वापस घर लौट रहा था कि तभी गांव के कपिल संजय रामसेवक और दो अन्य लोगो ने गोली चला दी।
सूचना मिलने पर जरिया, मझगवा चिकासी जलालपुर व राठ का भारी फोर्स मौके तैनात किया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना पर पहुंचे एएसपी संतोष कुमार सिंह ने परिजनों से बातचीत कर स्थिति जायजा लिया। पूर्व प्रधान व उसके पुत्र की मौत से गांव में दहशत व्याप्त है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

08 May 2024 | 10:08 PM

अयोध्या, 08 मई (वार्ता) केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने बुधवार को अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन-पूजन करके साष्टांग दण्डवत किया।

see more..
परिवारवादियों की होगी हार, फिर खिलेगा कमल: अमित शाह

परिवारवादियों की होगी हार, फिर खिलेगा कमल: अमित शाह

08 May 2024 | 10:08 PM

कन्नौज 08 मई (वार्ता) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) जैसे परिवारवादी दलों का जनता सफाया करेगी और देश को विकास के रास्ते पर ले जाने वाले श्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर आसीन करायेगी।

see more..
image