Friday, Apr 26 2024 | Time 17:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में दसवीं के छात्र ने साथी की कक्षा में की हत्या

बुलंदशहर 31 दिसंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के शिकारपुर क्षेत्र में गुरूवार को कक्षा दस के एक छात्र ने कुर्सी हटाने को लेकर हुये झगड़े में साथी छात्र की कक्षा में ही गोली मार कर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सूरजभान सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज में कक्षा 10 के छात्र की साथ ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार कर हत्या कर दी। पास रखी कुर्सी हटाने को लेकर विवाद हुआ था। हत्यारोपित छात्र ने अपने चाचा की लाइसेंसी पिस्टल से सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। हत्यारोपित छात्र को स्कूल में ही गेट बंद कर पकड़ लिया गया।
उन्होने बताया कि गांव आंचरूकला निवासी रवि कुमार का 14 साल का बेटा टारजन नगर के सूरजभान सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज में कक्षा 10 का छात्र था। साल के अंतिम दिन गुरुवार को अन्य छात्रों के साथ टारजन भी स्कूल पहुंचा। क्लास शुरु होने से पहले सहपाठी सन्नी चौधरी निवासी नौरंगाबाद ने टारजन को एक कुर्सी उठा कर दूसरी तरफ रखने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक हुई, जो बढ़ते-बढ़ते इस स्थिति में पहुंची कि सन्नी ने बैग से पिस्टल निकाल कर एक के बाद एक दो गोली टारजन को मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।
गोली चलते ही अन्य छात्रों के बीच भगदड़ मच गयी जिसका फायदा उठा कर हत्यारोपित क्लास से निकल गया। प्रधानाचार्य प्रभात कुमार वर्मा ने तुरंत ही स्कूल का मुख्य गेट बंद करवा कर पुलिस को सूचना दे दी। स्कूल पहुंची पुलिस ने हत्यारोपित छात्र को पिस्टल सहित पकड़ लिया। पिस्टल उसके चाचा का है। प्रधानाचार्य ने बताया कि कुर्सी हटाने को लेकर विवाद बताया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image