Friday, Apr 26 2024 | Time 18:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलरामपुर में 21 अपराधियों पर गैगेस्टर के तहत कार्रवाई

बलरामपुर01जनवरी(वार्ता) उत्तर प्रदेश के बलरामपुर मे अपराधियो के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत विभिन्न थाना क्षेत्रो की पुलिस ने 21 के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्रवाई की है।
पुलिस सूत्रो आज यहां कहा कि अपराधियो के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान मे थाना गैसडी, पचपेडवा,तुलसीपुर,महराजगंज पुलिस ने सलाहुद्दीन ,जफर,बरखू,शकील अहमद ,मोहम्मद सलीम,गुलाम वारिस,कमाल अहमद,रामदीन,नानबाबू,मोहम्मद नईम,रहमत उल्ला,अरशद,मराजू,इरशाद,मैनुद्दीन,जुमाई, अयोध्या प्रसाद,सरजू,दिनेश,संदीप,राम स्वरूप के विरूद्ध गैंगेस्टर के तहत कार्रवाई की है।
पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत 21 अपराधियो के खिलाफ यूपी गैंगेस्टर एक्ट की धारा 3(1)के तहत कार्रवाई हुई है ।
उन्होने कहा कि देहात थाना क्षेत्र की पुलिस ने हर्ष मोहन नामक अपराधी के पास से अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने सशस्त्र सीमा बल(एसएसबी)के कैंप के आगे शेखपुर गाँव के पास से अपराधी को गिरफ्तार किया ।
सं विनोद
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image