Friday, Apr 26 2024 | Time 17:43 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बस्ती परिक्षेत्र मे अवैध असलहो पर लगाम लगाने को चलेगा अभियान-राय

बस्ती 6 जनवरी (वार्ता) , उत्तर प्रदेश मे बस्ती परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक अनिल कुमार राय ने आज कहा कि अवैध असलहा पर लगाम लगाने के लिए अभियान चलाया जायेगा।
श्री राय ने यहां ‘‘यूनीवार्ता’’ से कहा कि पंचायत चुनाव के मददे नजर अवैध असलहो के खिलाफ अभियान चलाया जायेगा जिससे इस पर शतप्रतिशत लगाम लगाया जा सके।परिक्षेत्र की पुलिस द्वारा इस सप्ताह 5 अपराधियो को गिरफ्तार कर उनके पास से अवैध असलहा बरामद किया है।
पंचायत चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए परिक्षेत्र के बस्ती,सिद्वार्थनगर तथा सतंकबीरनगर जिलो के पुलिस अधीक्षको,अपर पुलिस अधीक्षको,पुलिस उपाधीक्षको,थाना प्रभारियो,चैकी प्रभारियो को निर्देश दिया गया है कि पिछले चुनाव मे जो अपराधी सक्रिय थे उसी आधार पर इस बार भी कार्यवाही की जाये ।
उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार भूमि विवाद के निस्तारण के लिए अभियान चला रही है। पुलिस पूरी तरह से भूमि विवाद के निस्तारण के लिए सक्रिय है।
उन्होने कहा कि परिक्षेत्र मे अपराधियों की सूची तैयारी की जा रही है । चुनाव मे जिस व्यक्ति से अशांति फैलने का डर है उसके विरूद्व निरोधात्मक कार्यवाही की जायेगी ।
सं विनोद
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image