Saturday, May 4 2024 | Time 15:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में नाबालिग से बलात्कार,आरोपी गिरफ्तार

औरैया, 17 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के सदर क्षेत्र में एक नाबालिग से बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है ,पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने शिवेन्द्र सिंह नामक युवक पर आरोप लगाया है कि कल देर शाम वह सीढ़ी लगाकर उसके घर में घुस गया और घर में सो रही नाबालिग पुत्री के साथ बलात्कार किया और फरार हो गया।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म के अलावा पाक्सो एक्ट की धारा में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया।
सं त्यागी
वार्ता
More News
चुनावी नारो की सरकार बनाने और बिगाडने में अहम भूमिका रही है

चुनावी नारो की सरकार बनाने और बिगाडने में अहम भूमिका रही है

04 May 2024 | 1:20 PM

प्रयागराज, 04 मई (वार्ता) दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र हिन्दुस्तान में चुनाव के दौरान संवेदनशील “चुनावी नारों” की बदौलत मतदाताओं को अपने पक्ष में कर हारती बाजी को जीत और जीतती हुई बाजी को हार में बदलकर सरकारें बनती और बिगडती देखी गयी है।

see more..

----

04 May 2024 | 12:54 PM

see more..
पाकिस्तान से श्रीराम लला के दर्शन को आए श्रद्धालु

पाकिस्तान से श्रीराम लला के दर्शन को आए श्रद्धालु

03 May 2024 | 11:45 PM

अयोध्या 03मई (वार्ता) पाकिस्तान से आए ढाई सौ श्रद्धालुओं ने शुक्रवार को यहां श्री राम लला का दर्शन किया। पड़ोसी देश के सिन्ध प्रांत के 34 जिलों से आए ये श्रद्धालु बजरंग बली का दर्शन करने हनुमान गढ़ी भी पहुंचे और सरयू आरती में भी शामिल हुए।

see more..
image