Friday, Apr 26 2024 | Time 17:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में 25 फरवरी से लापता बालिका का शव मिला

बुलंदशहर 02 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के अनूपशहर थाना अंतर्गत ग्राम सिरोरा में 25 फरवरी से लापता एक नाबालिग बालिका का शव गांव आज एक घर के गड्ढे से बरामद हुआ।
बालिका के पिता ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है। जिला मजिस्ट्रेट रविंद्र कुमार ने कहा कि परिस्थितियों के मद्देनजर बलात्कार के बाद हत्या की घटना से इनकार नहीं किया जा सकता । वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी । फिलहाल ग्रह स्वामी रामनिवास को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है ।
सिरोरा थाना अनूपशहर में खुशीराम अपने परिवार के साथ मजदूरी का काम करता है ।उसकी बेटी खेत पर काम करने गई थी । काम करते समय उसे प्यास लगी तो वह खेत से थोड़ी दूर स्थित रामनिवास के घर पानी पीने आ गई । उसके बाद उसका कोई अता पता नहीं चला । आज उसका शव उसी घर में एक गढ्ढे से बरामद हुआ । घटना के दिन से ही रामनिवास का बेटर हरेन्द्र गायब या फरार है ।
सं विनोद
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image