Friday, Apr 26 2024 | Time 17:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फर्रूखाबाद में 12 उपनिरीक्षकों का तबादला

फर्रूखाबाद 22 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जिले में पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिये 12 उपनिरीक्षकों को इधर से उधर किया गया।
पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने रविवार देर रात शमसाबाद थाना क्षेत्र की चिलसरा पुलिस चौकी प्रभारी ओमवीर सिंह व थाना राजेपुर के उपनिरीक्षक रामशंकर एवं प्रभारी सदर मालखाना ओमपाल सिंह को लाइन हाजिर किया। पुलिस लाइन के उपनिरीक्षक जुगल किशोर पाल को प्रभारी चिलसरा चौकी में तैनाती की गयी। पुलिस लाइन से इंस्पेक्टर दिलीप कुमार बिन्द को मॉनीटरिंग सेल का प्रभारी बनाया गया। पुलिस लाइन से उपनिरीक्षक राजेश कुमार को राजेपुर थाने में स्थानान्तरित किया गया तथा थाना राजेपुर के उपनिरीक्षक गोपाल तिवारी को प्रभारी सदर मालखाना बनाया गया। थाना अमृतपुर के उपनिरीक्षक दिलीप कुमार को मेरापुर थाने में तैनात किया गया।
पुलिस लाइन के उपनिरीक्षक चन्द्र प्रकाश तिवारी एवं पुलिस लाइन के उपनिरीक्षक सुरजीत सिंह को थाना अमृतपुर भेजा गया। फतेहगढ़ पुलिस लाइन से उपनिरीक्षक तेजबहादुर सिंह की थाना शमसाबाद में तैनाती की गयी। अमृतपुर थाने की उपनिरीक्षक श्रीमती रक्षा सिंह का तबादला राजेपुर थाने में किया गया। इसके साथ ही मोहम्मदाबाद कोतवाली के आरक्षी दीपक कुमार को फतेहगढ़ लाइन हाजिर कर दिया गया।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image