Friday, Apr 26 2024 | Time 19:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखीमपुर खीरी के शारदा नदी में डूबे युवक का अब तक पता नहीं

लखीमपुरखीरी 30 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी मे थाना खीरी क्षेत्र के रवही से निकली शारदा नदी पर कल शाम घूमने गये छह युवको मे तीन युवको के अचानक नदी मे गिर जाने से अफरातफरी मच गई। ग्रामीणो की मदद से दो युवको को नदी से सुरक्षित निकाल लिया जबकि तीसरे प्रखर दुआ का आज तक पता नही चल सका है।
प्रखर प्रसिद्ध चिकित्सक दिनेश दुआ का पुत्र है। पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने बताया कि गोताखोर कल से डूबे युवक को नदी मे तलाश रहे है। अभी भी तलाश जारी है। पीएसी की फ्लड कम्पनी भी मौके पर पहुंच चुकी है।
ऐसी ही एक अन्य घटना थाना ईसानगर क्षेत्र मे भी कल घटित हुई है । यहां ग्राम बीर सिंह पुर के चार बालक पास से निकली घाघरा घाट नदी मे नहाने गये थे। नहाने के दौरान तेज बहाव के कारण चारो बालक डूबने लगे मौके पर मौजूद लोगों ने तीन बालको को सुरक्षित नदी से निकाल लिया जबकि एक 12 वर्षीय बालक मोहित की मृत्यु हो गई ।
सं विनोद
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image