Friday, Apr 26 2024 | Time 18:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रायबरेली में ई रिक्शा चालक ने नाबालिग से की छेड़छाड़

रायबरेली 03 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली के शहर इलाके में ई रिक्शा चालक ने नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ की, पुलिस पॉक्सो में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को तलाश रही है।
पुलिस सूत्रों से आज मिली जानकारी के अनुसार कल देर रात शहर कोतवाली में वादी ने तहरीर दी कि उसका पड़ोसी मनीष जो कि ई रिक्शा चलाता है ने रात करीब साढ़े दस बजे के आसपास उसकी आठ वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ की है। घटना के बाद से आरोपी अपने परिवार समेत घर से फरार हो गया।
वादी का मकान किला बाजार इलाके में बन रहा था जहाँ आरोपी ई रिक्शा चालक अपने वाहन से सीमेंट और अन्य निर्माण सामग्री ले कर निर्माण स्थल पर पहुंचा रहा था। कल देर रात करीब साढ़े दस बजे वादी की आठ वर्षीय बच्ची ने आरोपी से अनुरोध किया कि अंकल उसे और उसके छोटे भाई को भी ई रिक्शे से थोड़ा घुमा दीजिए । आरोपी मान गया और थोड़ी ही देर में दोनों बच्चों को रिक्शे से घुमा कर वापस ले आया लेकिन वापस आने के बाद वादी की मासूम बच्ची ने रोते रोते अपने माता पिता को बताया कि आरोपी ने उसके साथ रास्ते मे रिक्शे पर गंदी हरकत की है। बच्ची को अपने माता पिता से शिकायत करते देख आरोपी वहाँ से रफूचक्कर हो गया।
नाबालिग के माता पिता ने वादी को फरार होते देख देर रात ही पुलिस को तहरीर दे दी। पुलिस ने पॉक्सो और अन्य सम्बंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। बरहाल जानकारी के अनुसार आरोपी अभी अपने परिवार के साथ फरार चल रहा है जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।
सं विनोद
वार्त
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image