Wednesday, May 8 2024 | Time 09:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में तीन से रासुका हटा

बुलंदशहर 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के जिला मजिस्ट्रेट रविंद्र कुमार ने सिकंदराबाद पुलिस की संस्तुति पर जिला कारागार में निरुद्ध अवैध शराब की निर्माण प्रक्रिया से जुड़े 3 लोगों पर से रासुका हटा दी है ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज यहां कहा कि पिछले 8 जनवरी को सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के गांव अजीतगढ़ में जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई थी जबकि 15 लोग गंभीर रूप से बीमार हुए थे। पुलिस ने आईपीसी की धारा 272 273 304 326 आबकारी अधिनियम की धारा 60ए और एस सी एसटी एकटांग के तहत मुकदमा, , दर्ज कर 6 लोगों को जेल भेजा था ।
एसएसपी ने बताया कि अभियुक्त विनोद ,आमोद और एक अन्य से रासुका हटा दिया गया है । रासुका के आदेश की तामिली तीनों अभियुक्तों को जिला कारागार अधीक्षक के माध्यम से करा दी गई है।
सं विनोद
वार्ता
More News
रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

07 May 2024 | 8:50 PM

रायबरेली 07 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि रायबरेली से उनका दिल का रिश्ता है और यह लोकसभा क्षेत्र लोकतंत्र का मज़बूत पहरेदार है।

see more..
देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

07 May 2024 | 8:37 PM

अमेठी 07 मई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि देश में कांग्रेस की बत्ती गुल हो चुकी है मगर अचरज की बात है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी को सरहद पार से जिताने की वकालत की जा रही है।

see more..
image