Wednesday, May 8 2024 | Time 04:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हमीरपुर में असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश,दो बदमाश गिरफ्तार

हमीरपुर, 20 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की हमीरपुर जिला पुलिस ने मौदहा इलाके से अवैध असलहा फैक्ट्री संचालित कर रहे दो बदमाशाें को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार और उनके बनाने के उपकरण व पुर्जे आदि बरामद किए गये।
पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्हाेंने बताया कि मौदहा पुलिस ने सूचना के आधार पर अवैध शस्त्र फैक्ट्री संचालित कर रहे दो बदमाशों सिलौली निवासी अनिल कुमार उर्फ धुन्ना और टीहर निवासी बलवन्त को गिरफ्तार किया । गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे एवं निशादेही पर निर्मित व अर्द्धनिर्मित 17 अवैध शस्त्र विभिन्न बोर, 20 अवैध जीवित/खोखा कारतूस विभिन्न बोर और हथियार बनाने के उपकरण व पुर्जे आदि बरामद किए गये।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया।
सं त्यागी
वार्ता
More News
रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

07 May 2024 | 8:50 PM

रायबरेली 07 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि रायबरेली से उनका दिल का रिश्ता है और यह लोकसभा क्षेत्र लोकतंत्र का मज़बूत पहरेदार है।

see more..
देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

07 May 2024 | 8:37 PM

अमेठी 07 मई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि देश में कांग्रेस की बत्ती गुल हो चुकी है मगर अचरज की बात है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी को सरहद पार से जिताने की वकालत की जा रही है।

see more..
image