Wednesday, May 8 2024 | Time 20:26 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रमोद तिवारी और अराधना मिश्रा के पर दर्ज मुकदमा के खिलाफ आईजी को ज्ञापन

प्रयागराज,27 सितम्बर (वार्ता) कांग्रेस के कद्दावर नेता प्रमोद तिवारी और विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ‘मोना’ के खिलाफ मामला दर्ज करने के विरोध में सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुलिस महानिरीक्षक के पी सिंह को दो सूत्रीय ज्ञापन सौंपकर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।
प्रतापगढ़ के सांसद संगम लाल गुप्ता ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी, उनकी पुत्री एवं कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना समेत 77 लोगों के खिलाफ शनिवार को लालगंज थाने में एफआईआर दर्ज करायी थी। एफआईआर 27 नामजद और 50 अज्ञात है। संगम लाल का आरोप था कि प्रतापगढ़ के सांगीपुर ब्लाक
के सभागार में आयोजित आरोग्य मेला में उनके पहुंचने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रमोद तिवारी और आराधना मिश्रा की मौजूदगी में उनके साथ अभद्रता और मारपीट की थी।
कांग्रेस जिलाध्यक्ष अरुण तिवारी और सुरेश यादव ने कहा कि राजनीतिक विद्वेष के कारण पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी और विधायक आराधना मिश्रा तथा अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ लिखा गया मुकदमा पूर्णतया असत्य है।
उसमें सांसद संगम लाल द्वारा घटनाक्रम की गलत बयानबाजी की गई है। शहर अध्यक्ष नफीस अनवर ने कहा कि सरकार के दबाव में एकतरफा कार्रवाई शर्मनाक है।
दिनेश त्यागी
वार्ता
More News
प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

प्रियंका ने भाई राहुल के चुनाव प्रचार की कमान संभाली

08 May 2024 | 4:34 PM

रायबरेली 08 मई (वार्ता) गांधी परिवार की प्रतिष्ठा से जुड़े रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी के पक्ष में उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को चुनाव प्रचार का आगाज करते हुये केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किये।

see more..
image