Wednesday, May 8 2024 | Time 05:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा में स्कूली छात्र का हत्यारा गिरफ्तार

मथुरा, 02 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस ने शनिवार को केन्द्रीय विद्यालय में नौवीं कक्षा के छात्र के हत्यारे को गिरफ्तार कर मृतक का मोबाइल भी बरामद कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि छात्र का शव मथुरा रिफाइनरी के अन्तर्गत बाद गांव के बाहर से गुजरती रेल लाइन के पास से एक झाड़ी में नग्न अवस्था में गुरूवार को मिला था। छात्र की हत्या का पता लगाने के लिए पांच टीमें लगाई गई थीं।
उन्होने बताया कि गिरफ्तार किये अभियुक्त ने हत्या का जुर्म इकबाल किया है। शादीशुदा अभियुक्त मनोज ने बताया कि उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई है। वह शराब और भांग का नशा करता है तथा घटना के दिन भी उसने इस छात्र को चाउमीन और पेटीज खरीदने के लिए 100 रूपए दिए थे तथा घटनास्थल पर उसे बुलाया था। उसने बताया कि उसके साथ बुरा काम करने में असफल रहने पर उसने 14 वर्षीय छात्र की हत्या कर दी थी ।
पुलिस को उसने छात्र का मोबाइल भी उपलब्ध कराया है। उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

07 May 2024 | 8:50 PM

रायबरेली 07 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि रायबरेली से उनका दिल का रिश्ता है और यह लोकसभा क्षेत्र लोकतंत्र का मज़बूत पहरेदार है।

see more..
देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

07 May 2024 | 8:37 PM

अमेठी 07 मई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि देश में कांग्रेस की बत्ती गुल हो चुकी है मगर अचरज की बात है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी को सरहद पार से जिताने की वकालत की जा रही है।

see more..
image