Friday, Apr 26 2024 | Time 17:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ललितपुर: बांध में उतराता मिला लापता छात्रा शव

ललितपुर 18अक्टूबर(वार्ता)उत्तरप्रदेश के ललितपुर स्थित गोविंद सागर बांध में एक लापता छात्रा का शव सोमवार को उतराता मिला।
पुलिस ने बताया कि छात्रा की शिनाख्त कोतवाली सदर अंतर्गत मोहल्ला नई बस्ती निवासी के रूप में की गई। छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी 12वीं में पढ़ती थी । एक अक्टूबर से वह स्टेशन रोड स्थित एक मॉल में काम पर जा रही थी। बिगत 16 अक्टूबर को दोपहर तीन बजे वह कोचिंग जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी तब उसने सदर कोतवाली में बेटी की गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।
उन्होंने बताया कि मॉल में काम कर रही एक लड़की और पास में ही स्थित कैफे पर काम कर रहा एक लड़का चार-पांच दिन से उनकी बेटी को परेशान कर रहे थे। उसकी बेटी का रिश्ता भी तय हो गया था। जिस लड़के से रिश्ता तय हुआ था, उसे भी उल्टा-सीधा बताकर रिश्ता तुड़वा दिया था। पिता ने आशंका जतायी कि इसी सबसे परेशान होकर उसकी बेटी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि मृतका के पिता ने तहरीर दी है प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
सं सोनिया
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image