Friday, Apr 26 2024 | Time 19:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ललितपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक चालक अधिवक्ता की मौत

ललितपुर 01 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के ललितपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक चालक अधिवक्ता की मौत हो गई।
सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मुहल्ला नई बस्ती निवासी अधिवक्ता सोनू भारती करोसिया 30 बर्ष पुत्र महेश भारती करोसिया मध्य प्रदेश के जनपद निवाड़ी अंतर्गत ग्राम टेहरका में अपनी ससुराल में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया हुआ था, जहां उसने शादी समारोह में आयोजित रस्में निभाने के बाद वह अपनी बाईक से अकेला घर वापिस लौट रहा था।
वह कोतवाली तालबेहट अंतर्गत राजमार्ग-44 पर स्थित पुलिस चौकी तेरई फाटक अंतर्गत ग्राम कंचनपुरा पहुंचा ही था कि पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह सड़क से उछलकर बाइक सहित जा गिरा व गम्भीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने जब देखा तो सूचना पुलिस को दी।
सूचना मिलने पर पुलिस चौकी तेरई फाटक प्रभारी गोविन्द सक्सेना मौके पर पहुंचे व हाईवे एंबुलेंस से घायल अधिवक्ता को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सं सोनिया
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image