Wednesday, May 8 2024 | Time 22:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में ईट से कुचल कर हत्या

औरैया, 29 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया जिले की कोतवाली बिधूना क्षेत्र के एक गांव में सोते समय एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी है।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि जिले के थाना कुदरकोट क्षेत्र के गांव मुर्रा निवासी संतोष यादव (55) का गांव में ही परिवार के साथ करीब 20 वर्ष से जमीनी विवाद चल रहा था। जिसमें झगड़ा आदि भी हुआ था। जिसके चलते वह अपना गांव छोड़कर कोतवाली बिधूना क्षेत्र की ग्राम पंचायत रठगांव के मजरा भारत अड्डा में अपनी मौसी कमला देवी के गांव भारत अड्डा में रहने लगा था।
उन्होने बताया कि मृतक भारत के अड्डा में ग्राम समाज की भूमि पर एक खोखा में परचून आदि का सामान रखकर बेंचने के साथ बकरी पालकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। संतोष रात्रि में खोखा के पास चारपाई में मच्छरदानी लगाकर सोया हुआ था। आज सुबह 6:30 बजे कोई व्यक्ति कुछ सामान लेने आया तो उसने संतोष का चेहरा ईंट से कुचला हुआ मृत अवस्था में चारपाई पर पड़ा देखा, जिसकी जानकारी उसने गांव के प्रधान व परिजनों को दी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी है और परिजनों से बातचीत की व घटना स्थल से साक्ष्य जुटाये। साथ ही मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस अधीक्षक चारू निगम भी मौके पर पहुंच गयीं हैं।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

आरिफ मोहम्मद खान ने लगायी रामलला के दरबार में हाजिरी

08 May 2024 | 10:08 PM

अयोध्या, 08 मई (वार्ता) केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने बुधवार को अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन-पूजन करके साष्टांग दण्डवत किया।

see more..
परिवारवादियों की होगी हार, फिर खिलेगा कमल: अमित शाह

परिवारवादियों की होगी हार, फिर खिलेगा कमल: अमित शाह

08 May 2024 | 10:08 PM

कन्नौज 08 मई (वार्ता) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) जैसे परिवारवादी दलों का जनता सफाया करेगी और देश को विकास के रास्ते पर ले जाने वाले श्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर आसीन करायेगी।

see more..
image