Friday, Apr 26 2024 | Time 17:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुजुर्गों को रामपुर के विधायक दिखायेंगे दर्शनीय स्थल

रामपुर 20 मई (वार्ता) रामपुर में शहर विधायक आकाश सक्सेना वृद्धाश्रम के बुजुर्गों को पक्षी विहार, दर्शनीय स्थल दिखायेंगे और शहर की सैर कराएंगे।
रामपुर के शहर विधायक आकाश सक्सेना वृद्धाश्रम में रह रहे बुजुर्गों के स्वास्थ्य और उनकी जरूरतों का ख्याल रखेंगे। इसके लिए विधायक ने नियमित रूप से बुजुर्गों का स्वास्थ्य परीक्षण कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही बुजुर्गों को यह भरोसा भी दिया कि जल्द ही बुजुर्ग शहर के दर्शनीय स्थल और कस्तूरबा गांधी पक्षी विहार घुमाएंगे। आने जाने के लिए बस का इंतजाम भी विधायक की तरफ से कराया जाएगा।
रामपुर के विकास के साथ ही निराश्रित लोगों के ख्याल का जिम्मा भी शहर विधायक आकाश सक्सेना ने उठा लिया है। इसके लिए उन्होंने ताशका स्थित वृद्धाश्रम का निरीक्षण किया। इस दौरान बुजुर्गों ने कुछ जरूरतें बताईं। साथ ही किसी ने नजर की समस्या रखी, तो किसी ने जरूरी दवाओं की। इसपर विधायक ने तुरंत वृद्धाश्रम में बुजुर्गों के नेत्र परीक्षण के लिए कैंप लगवाया, जिसमें से 20 बुजुर्ग चश्मे उपलब्ध कराए जाएंगे और पांच बुजुर्गों की आंखों का आपरेशन होगा। संगीत के लिए विधायक ने वृद्धाश्रम को जरूरी वस्तुएं उपलब्ध कराईं और एक बुजुर्ग से भजन भी सुने।
विधायक ने कहा कि यहां रह रहे सभी बुजुर्ग अपने आप को अकेला महसूस न करें। उनका ख्याल रखने के लिए वे उनके बेटे के रूप में हमेशा उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी बुजुर्गों को शहर की सैर कराई जाएगी, जिसमें प्रमुख दर्शनीय स्थलों के साथ ही कस्तूरबा गांधी पक्षी विहार का भ्रमण शामिल है। उन्होंने कहा कि वृद्धाश्रम में हर माह विशेष चिकित्सा शिविर आयोजित कर सभी जरूरतमंदों को जरूरी दवाएं उपलब्ध कराई जाएं, ताकि किसी को किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image