Sunday, Apr 28 2024 | Time 16:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कौशांबी:दुष्कर्म के दोषी को सात साल की सजा व अर्थदंड

कौशांबी 02 मार्च (वार्ता)उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के एक अदालत ने दुष्कर्म के सात वर्ष पुराने मामले में आरोप सिद्ध होने के बाद दोषी को 07 वर्ष की कारावास की सजा केसाथ अर्थदंड की सजा शनिवार को सुनाई ।
अभियोजन के अनुसार वादी द्वारा 25 अगस्त 2016कोचरवा थाने में सूचना दर्ज कराई गई उसकी नाबालिग बेटी को आरोपी बहला फुसलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया है । पुलि सने रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना उपरांत आरोप पत्र अदालत में प्रस्तुत किया जिसकी सुनवाई अपर जिला जज 7 पाक्सो एक्ट की अदालत में शुरू हई उभय पक्ष के तर्कों को सुनने एवं पत्रावली में उपलब्ध साक्ष्यो के परिशीलन के उपरांत अदालत ने आरोपी सिकंदर उर्फ अनूप को दुष्कर्म का दोषी पाया ।
जज सिरीन जैदी ने अभियुक्त को आज दोषी पाये जाने के बाद 07 वर्ष की कारावास की सजा के साथ 10000 रूपये के अर्थ दंड की सजा सुनाई ।
सं सोनिया
वार्ता
More News
फर्रुखाबाद सीट से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के लिए प्रचार को उतरे सलमान खुर्शीद

फर्रुखाबाद सीट से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के लिए प्रचार को उतरे सलमान खुर्शीद

28 Apr 2024 | 1:55 PM

फर्रुखाबाद 28 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से इंडिया गठबंधन सपा प्रत्याशी डॉक्टर नवल किशोर शाक्य के चुनाव प्रचार के लिए,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद धर्मपत्नी लुईस खुर्शीद के साथ रविवार को अपने कायमगंज पैतृक निवास डॉ जाकिर हुसैन महल में पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से संपर्क किया।

see more..
image