Sunday, Apr 28 2024 | Time 16:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फिरोजाबाद: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

फिरोजाबाद 02 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के थाना रामगढ़ क्षेत्र में शनिवार को एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।
सूचना पर आए मृतका के मायके वालों ने जहर खिलाने का आरोप लगाते हुए सूचना पुलिस को दी है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आई है। पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।
अजमेरी गेट निवासी आसमा (30) पत्नी रिजवान की आज संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना मिलते ही मृतका के मायके वाले थाना सिरसागंज क्षेत्र के शेख की सराय निवासी मुख्तियार अजमेरी गेट पहुंचे और उन्होंने अपनी पुत्री को ससुरालियों द्वारा जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए सूचना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आई है। पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।
सं सोनिया
वार्ता
More News
फर्रुखाबाद सीट से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के लिए प्रचार को उतरे सलमान खुर्शीद

फर्रुखाबाद सीट से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के लिए प्रचार को उतरे सलमान खुर्शीद

28 Apr 2024 | 1:55 PM

फर्रुखाबाद 28 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से इंडिया गठबंधन सपा प्रत्याशी डॉक्टर नवल किशोर शाक्य के चुनाव प्रचार के लिए,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद धर्मपत्नी लुईस खुर्शीद के साथ रविवार को अपने कायमगंज पैतृक निवास डॉ जाकिर हुसैन महल में पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से संपर्क किया।

see more..
image