Monday, Apr 29 2024 | Time 11:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर डीएम ने लिया फसलों के नुकसान का जायजा

सहारनपुर 04 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के जिलाधिकारी दिनेश चंद्र ने सोमवार को जिले में हुई अतिवृष्टि एवं ओलावृष्टि के कारण फसलों को हुए नुकसान का जायजा लिया।
डा दिनेश चंद्र तहसील देवबन्द के घलोली क्षेत्र में पहुंचे और सभी उपजिलाधिकारियों एवं तहसीलदारों को निर्देश दिए कि अपने-अपने क्षेत्र में सरसों एवं गेहूँ की फसलों में हुए नुकसान का तत्काल आंकलन कर निर्धारित पोर्टल पर फीड किया जाना सुनिश्चित किया जाए।
उन्होने कहा कि अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व इसकी निगरानी करें। इस कार्य में लापरवाही बरतने वालों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कृषकों से बात कर उनकी फसलों को हुए नुकसान की जानकारी ली। उन्होने कृषकों को आश्वस्त करते हुए कहा कि फसलों में हुए नुकसान का नियमानुसार मुआवजा यथाशीघ्र दिलवाया जाएगा।
निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी देवबन्द अंकुर वर्मा, ज्वाईंट मजिस्ट्रेट उत्सव आनंद सहित ग्राम प्रधान एवं कृषक उपस्थित रहे।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image