Monday, Apr 29 2024 | Time 05:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की हत्या, दूसरा घायल

जौनपुर , 04 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी जबकि एक गम्भीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने सिलसिले में प्रधान पति अधिवक्ता को हिरासत में लिया है ।
पुलिस के अनुसार क्षेत्र में ऊंचनी कला गांव के प्रधान पति सुशील यादव एडवोकेट व संजय उर्फ मुन्ना सिंह (55) व प्रताप सिंह (52) पूर्व प्रधान के बीच जमीनी विवाद चल रहा था, जिसको लेकर चार दिन पूर्व दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। आज शाम छह बजे नंदगंज चौराहे पर दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई , इसके बाद सुशील यादव पक्ष के लोगों ने धारदार हथियार से वार कर दिया, जिससे मुन्ना सिंह व प्रताप सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना पर पहुंची मडियाहू पुलिस दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मडियाहू लाया। जहां से चिकित्सकों ने संजय सिंह उर्फ मुन्ना सिंह को मृत घोषित कर दिया ।गंभीर रूप से घायल प्रताप सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल शर्मा ने भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया है। अधिवक्ता सुशील यादव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image