Monday, Apr 29 2024 | Time 01:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गोण्डा में प्राचार्य की हत्या से आक्रोशित छात्र सड़क पर

गोण्डा, 05 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के छपिया क्षेत्र में प्राचार्य की हत्या के विरोध में मंगलवार को सी डी यादव इंटर कॉलेज के सैकड़ों छात्रों ने शव सड़क पर रख कर प्रदर्शन किया और मुख्य हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग की।
पुलिस के अनुसार प्रदर्शनकारी छात्र -छात्राओं को आला अधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंचकर समझाने का प्रयास किया जा रहा है। दरअसल,रविवार की देर रात चंदारती गांव में अपने मामा के यहां मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दुकान के बाहर सोते समय सी डी यादव इंटर कॉलेज के प्राचार्य दिनेश यादव की रैंबो गैंग के दो बदमाशों ने सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी।
कॉलेज के छात्राओं के अनुसार,मृतक दिनेश आरोपियों को छात्राओं संग अश्लील कमेंट्स व हरकतों का विरोध करते थे। इस सिलसिले में उन्होंने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की थी जिसपर थाने की पुलिस ने मामूली धाराओं में कार्यवाही कर मामले को शांत करा दिया था, लेकिन प्रिंसिपल के विरोध से खिन्न बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी। और मौके से भाग निकले।
पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के अनुसार घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि मुख्य आरोपी की तलाश जारी है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image