Monday, Apr 29 2024 | Time 05:20 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


एटा में किसान का शव खंभे से लटका मिला

एटा 05 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में एटा जिले के निधौली कला क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक किसान का शव ट्रांसफार्मर के खंभे से लटका मिलने से सनसनी फैल गयी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के नगला बीज गांव में ट्यूबवेल के बिजली के ट्रांसफार्मर के खम्भे से किसान जमुनादास लोधी (55) का शव आज सुबह लटका मिला। मृतक की पत्नी केला देवी ने थाना निधौली कला में दी तहरीर में छह लोगों पर हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है।
आरोप है कि दो दिन पूर्व ही नगला बीज गांव के पड़ोसी गांव भूर गड्ढा के दबंग रनवीर सिंह ने आलू के खेत में बम्बे का पानी काट देने और आलू की फसल को नष्ट कर देने का आरोप लगाकर जमुनादास को जबरन उठाकर अपने गॉव भूर गड्ढा ले जाकर मारपीट की थी। वो मृतक पर उसके खेत में बम्बा का पानी काटकर उसके खेत के आलू नष्ट होने का आरोप लगाकर आलू के नुकसान का चार लाख रुपये का हर्जाना मांग रहा था।
तहरीर के मुताविक रनवीर सिंह जमुनादास को जबरन मोटर साइकिल पर बैठाकर दो मार्च को अपने गांव भूर गड्ढा ले गया था और वहां उसकी जमकर मारपीट की थी।
उसके बाद रनवीर ने पुनः जुनदास को अपने गांव भूर गड्ढा ले जाकर जबरन पंचायत में जमुनादास लोधी से हर्जाने के रूप में तीन लाख रुपये देने की हामी भरवा ली थी।
घटना की सूचना पर निधौली कला थाना अध्यक्ष क्षत्रपाल सिंह मय पुलिस फ़ोर्स के घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। बिजली के खम्भे से शव को उतरवाकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है।
केला देवी ने निधौली कला थाना में गंगा सिंह, रनवीर, मोहर सिंह,अभयपाल, सत्यप्रकाश, शंकर पर जमुनादास की हत्या कर शव को बिजली के ट्रांसफार्मर के खम्भे से लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुटी हुई है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image