Monday, Apr 29 2024 | Time 15:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हेलिओस म्युचुअल फण्ड ने लॉंच किया बैलेंस्ड एडवांटेज फण्ड

लखनऊ 05 मार्च (वार्ता) हेलिओस म्यूचुअल फंड ने मंगलवार को ओपन-एंडेड डायनेमिक एसेट एलोकेशन फंड, हेलिओस बैलेंस्ड एडवांटेज फंड (बीएएफ) लॉन्च करने की घोषणा की है।
हेलिओस म्यूचुअल फंड के सीआईओ आलोक बहल ने कहा कि एनएफओ अपना अंशदान 11 मार्च को शुरु करेगा जबकि इसका समापन 20 मार्च को होगा। यह फंड इक्विटी के संभावित उतार-चढ़ाव का लाभ उठाने में मदद करेगा। इसे इक्विटी और इक्विटी संबंधित इन्स्ट्रुमेंट में निवेश करके और डेब्ट, मनी मार्केट इन्स्ट्रुमेंट और डेरिवेटिव का सक्रिय उपयोग करके किया जाएगा। इक्विटी पोर्टफोलियो का निर्माण हेलिओस के इलिमिनेशन इन्वेस्टिंग (ईआई) फिलॉसोफी पर आधारित होगा, जो आठ तरह के मूलभूत स्क्रीनिंग कारकों के आधार पर होगा।
उन्होने कहा कि हमारा मकसद निवेश पद्धति, इक्विटी और इक्विटी संबंधित अनवृत्ति को 65 प्रतिशत से 100 प्रतिशत के बीच रखना और कुल इक्विटि अनावृत्ति को 30 प्रतिशत से 80 प्रतिशत तक रखना होगा। कई डेरिवेटिव स्ट्रैटेजीज का भी इस्तेमाल होगा ताकि बाज़ार की प्रतिकूल परिस्थितियों से बचाव किया जा सके।
उन्होने कहा “भले ही उत्पाद बाजार के माहौल के आधार पर ऋण और इक्विटी के बीच स्थानांतरित होता हो लेकिन, इक्विटी में 65 प्रतिशत से अधिक एक्सपोजर फंड को इक्विटी कराधान के लिए योग्यता प्राप्त करने में मदद करता है जो इस श्रेणी की आकर्षक विशेषता है। हमारी अनुभवी टीम यह सुनिश्चित करती है कि हेलिओस बैलेंस्ड एडवांटेज फंड में निवेश करने से निवेशकों को स्थिरता के साथ-साथ लम्बे समय के विकास का सही संतुलन बना रहे।”
प्रदीप
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image