Monday, Apr 29 2024 | Time 13:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में पटाखा गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

जौनपुर, 11 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र में गरियांव बाजार स्थित पटाखा गोदाम में सोमवार सायं अचानक आग लग गई। धमाका इतना तेज था कि गोदाम की छत टीन सेड उड़ गया। आसपास के लोगों ने मिलकर किसी तरह आग पर काबू पाया लेकिन तबतक लाखों रुपए कीमत के पटाखे जलकर राख हो गए।
पुलिस के अनुसार गरियांव बाजार निवासी असरफ अली की मां मुन्नी के नाम पर पटाखा बनाने का लाइसेंस है।परिवार के लोग पटाखा बनाने का कारोबार करते हैं।शादी विवाह आदि अवसरों पर्व त्योहारों पर पटाखे की आपूर्ति करते हैं। रिहायशी मकान के बगल टीनसेड बनाया था जिसमें पटाखे रखे जाते थे।सांय अचानक गोदाम में आग लग गई और पटाखे जलने पर तेज धमाके होने लगे जिसके कारण मोहल्ले में अफरातफरी मच गई।
आसपास के लोगों ने जुटकर कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक लाखों रुपए कीमत के पटाखे जलकर राख हो गए।इस संदर्भ में पूंछे जाने पर थानाध्यक्ष संजय वर्मा ने बताया कि असरफ अली की मां के नाम पर लाइसेंस है और यह लोग पटाखा बनाने का कारोबार करते हैं।बनाकर रखे गए पटाखों में आग लग गई लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image