Monday, Apr 29 2024 | Time 04:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में टूरिस्ट बस और ट्रक में टक्कर, एक की मौत, 17 घायल

जौनपुर, 12 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के जलालपुर क्षेत्र में मंगलवार भाेर एक टूरिस्ट बस और ट्रक की टक्कर में एक यात्री की मौत हो गयी जबकि 17 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये जिनमें पांच की हालत चिंताजनक बनी हुयी है।
पुलिस के अनुसार सोनभद्र के श्रद्धालु अयोध्या में श्रीरामलला के दर्शन के लिये टूरिस्ट बस से जा रहे थे कि असबरनपुर ग्राम में रेहटी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास वाराणसी लखनऊ राजमार्ग पर भोर लगभग पांच बजे ट्रक से आमने-सामने भिड़ंत हो गयी। इस हादसे में एक यात्री को मौत हो गई जबकि 17 यात्री गम्भीर रूप से घायल है। मृतक की पहचान अशोक पटेल (20) के तौर पर की गयी है।
घटना की खबर मिलने के बाद थानाध्यक्ष जलालपुर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलो को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रेहटी भिजवाया। थानाध्यक्ष ने दुर्घटना के लिए ट्रक चालक की लापरवाही मानते हुए विधिक कार्यवाई किया है। स में 32 यात्रियों को सवार होने की पुष्टि स्थानीय थाने की पुलिस ने किया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image