Monday, Apr 29 2024 | Time 10:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सपा सरकार में पैदा हुए गुंडे कर रहे वारदात: राजभर

संतकबीरनगर 12 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मंगलवार को कहा कि पिछली समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार में पैदा हुए गुंडे आज प्रदेश में वारदात कर रहे हैं।
श्री राजभर ने खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम डीघा निवासिनी सुभासपा महिला विंग की प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की हत्या की निंदा की और उनके परिजनों से मुलाकात की। उन्होने पीड़ित परिजनों को हर संभव मदद का आश्वाशन दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ऐसे लोगों को जेल भेजने का कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में सभी को न्याय मिल रहा है। देवरिया व संतकबीरनगर दोनों जिलों में एक ही जाति वर्ग के लोग आरोपी हैं। संत कबीर नगर में भी कुछ शरारती तत्व हैं जो शराब पिलाकर नशे में करके जमीन का बैनामा करवा लेते हैं। पैसे मांगने पर उसे डरा धमका देते हैं। ऐसे में फिर वो या तो खुद आत्महत्या कर लेते हैं या यही अपराधी लोग मार देते हैं।
सुभासपा सुप्रीमो ने पीड़ित परिवार को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी और पुलिस को निर्देश दिया कि फरार चल रहे एक अन्य आरोपी को भी तत्काल गिरफ्तार किया जाय।
उल्लेखनीय है कि मृतका नंदिनी राजभर के पति अच्छेलाल की तहरीर पर चार आरोपी कल ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिए गए। पुष्ट सूत्रों के अनुसार पुलिस ने नामजद आरोपियों को स्वतः समर्पण करने को कहा था और नामजद आरोपियों ने पुलिस के समक्ष समर्पण कर दिया। मात्र एक आरोपी आनंद फरार है।
सं प्रदीप
(वार्ता)
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image