Monday, Apr 29 2024 | Time 20:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सुल्तानपुर के हलियापुर में दो लड़कियों की आत्महत्या

सुलतानपुर, 13 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में बुधवार को दो लड़कियों ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने दोनों ही लड़कियों के शव को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र के मेघमऊ गांव निवासी अरविंद शर्मा की भवानीगढ़ में सैलून की दुकान है। घर में महिलाएं दोपहर में खेत में काम करने चली गई थी। उनकी पुत्री अनामिका (18) घर में अकेली थी। शाम लगभग पांच बजे अरविंद घर आए तो देखा कि घर खुला था। घर में कोई नहीं था। एक कमरा अंदर से बंद था। उसको खोलने का प्रयास किया नहीं खुला तो दरवाजा तोड़ा गया। अंदर अनामिका पंखे में दुपट्टे से लटकी हुई थी, उसकी मृत्यु हो चुकी थी। पिता ने थानाध्यक्ष को फोन से सूचना दी। हलियापुर थानाध्यक्ष अंजू मिश्रा ने पहुंचकर शव उतरवाकर पोस्टमार्टम को भिजवाया है।
दूसरी घटना इसी थाना क्षेत्र के रंगवा मजरे फतेहपुर गांव की है। गांव निवासी अभिलाषा पुत्री रामलौट (17) ने संदिग्ध परिस्थितियों में आज अपराह्न दो बजे करीब फांसी लगा ली। जिससे उसकी मृत्यु हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर हलियापुर पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।
इस संबंध में थाना अध्यक्ष अंजू मिश्रा ने बताया कि लड़की की मां नहीं है। पिता मेला देखने गया था। एक छोटी बहन है जो पड़ोस में पूड़ी बेलने गयी थी। अभिलाषा घर पर मोबाइल देख रही थी अभी तक पता नहीं चल पाया है कि उसने किस वजह से इतना बड़ा कदम उठाया था।
सं उप्रेती
वार्ता
More News
बरेली में ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, दो की मौत

बरेली में ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, दो की मौत

29 Apr 2024 | 6:03 PM

बरेली 29 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के आंवला क्षेत्र में सोमवार सुबह एक ट्रैक्टर ट्राली ने दो मोटर साइकिलों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दो की मौत हो गई और दो घायल हो गये।

see more..
image