Monday, Apr 29 2024 | Time 19:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर पूर्व विधायक नदीम जावेद की माँ का निधन

जौनपुर, 13 मार्च (वार्ता) कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जौनपुर के पूर्व विधायक नदीम जावेद की माता मसरूरा खातून का बुधवार की सुबह निधन हो गया। वह 76 वर्ष की थी।
उनके परिवार में दो पुत्र हैं। माँ के निधन की सूचना मिलते ही नदीम दिल्ली से अपने पैतृक गांव पाराकमाल पहुँच गए। श्री जावेद की मां को पुश्तैनी कब्रिस्तान में आज शाम सुपुर्द-ए ख़ाक किया गया।
जौनपुर जिले के पाराकमाल गांव निवासी नदीम जावेद की माँ मसरुरा खातून कई दिनों से बीमार थी। उनके पति जावेद खान महाराष्ट्र सरकार में दो दशक तक कई महत्वपूर्ण विभागों में कैबिनेट मंत्री रहे। श्री खान का चार साल पहले महाराष्ट्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।
सोशल मीडिया साइट एक्स पर पूर्व विधायक जावेद ने खुद माँ के निधन की जानकारी साझा की। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढी समेत देश भर के बड़ी हस्तियों ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
सं उप्रेती
वार्ता
More News
बरेली में ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, दो की मौत

बरेली में ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, दो की मौत

29 Apr 2024 | 6:03 PM

बरेली 29 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के आंवला क्षेत्र में सोमवार सुबह एक ट्रैक्टर ट्राली ने दो मोटर साइकिलों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दो की मौत हो गई और दो घायल हो गये।

see more..
image