Sunday, Apr 28 2024 | Time 23:50 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


श्रावस्ती में सड़क हादसे में एक की मौत,चार घायल

श्रावस्ती 15 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में श्रावस्ती ज़िले के कोतवाली भिनगा क्षेत्र में शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में एक बालिका की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि ग्राम खैरिकलां निवासी बड़कऊ की पत्नी मालती देवी अपनी पुत्री माधुरी, डाली व नीलम के साथ गलकटवा में विजय कुमार उर्फ राकेश के घर आई थीं। शुक्रवार को विजय कुमार बाइक से इन सभी को वापस भेजने जा रहा था। भिनगा में दीवानी कचहरी के पास विजय ट्रक को पीछे से ओवरटेक करने लगा। इसी बीच सामने से आ रही कार के कारण वह बाइक से संतुलन खो बैठा और बाइक सहित गिर गया।
बाइक पर सवार माधुरी ट्रक की ओर गिरी और वह पिछले पहिये के नीचे आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने माधुरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया अन्य घायलों को एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जिसमें विजय की हालत गंभीर देखकर बहराइच मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image