Monday, Apr 29 2024 | Time 03:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलिया में समाधान दिवस पर युवक ने मारा खुद को चाकू

बलिया, 16 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के बांसडीह तहसील में शनिवार को समाधान दिवस के दौरान समस्या के समाधान को लिए आए फरियादी युवक ने पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी के समक्ष खुद को चाकू मारकर आत्महत्या का प्रयास किया ।‌
पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के बांसडीह थाना क्षेत्र के पिण्डहरा गांव निवासी सनोज कुमार का पट्टीदार से छज्जा निकालने का विवाद चला रहा था, जिसके निस्तारण हेतु वो अपनी मां के साथ बांसडीह तहसील आया हुआ था, जहां पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा तथा जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार भी पहुंचे हुए थे ।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अधिकारियों से बातचीत के दौरान सनोज उग्र हो गया ‌तथा उसने प्रार्थना पत्र में छुपा कर रखे एक छोटे से चाकू से खुदपर दो बार प्रहार कर लिया । पुलिस बल द्वारा उसको तुरन्त पकड़कर उससे चाकू छीना गया एवं उसे तत्काल इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांसडीह ले जाया गया । मामले में पूर्व में जब थाने पर दोनों पक्षों को समझौते के लिए बुलाया गया था तब भी सनोज कुमार ने अपने को फांसी लगा लेने की धमकी दी थी । जिलाधिकारी ने बताया कि मामले में उपजिलाधिकारी तथा पुलिस उपाधीक्षक बांसडीह की संयुक्त टीम द्वारा प्रकरण को निस्तारित करने के लिए निर्देशित कर दिया गया है । सनोज की वर्तमान स्थिति ठीक है, उसे हल्की चोट आई है, डॉक्टर ने कहा है कि सनोज ठीक है और घर जा सकता है ।
सं सोनिया
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image