Monday, Apr 29 2024 | Time 16:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हमीरपुर में 11 महीने पुराने नरकंकाल का होगा डीएनए टेस्ट

हमीरपुर 18 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के विवार क्षेत्र में 11 माह से लापता युवक का नरकंकाल सोमवार को पुलिस ने जंगल से बरामद किया है। पुलिस ने कंकाल का डीएनए टेस्ट कराने को कहा है।
पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के बांधुरखुर्द गांव का अरविंद वर्मा (20) 11 माह पहले गायब हो गया था। पिता चंद्रपाल वर्मा ने छह अप्रैल 2023 को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पुलिस ने कुछ दिन तक खोजबीन शुरु की इसके बाद पुलिस ने शांत होकर बैठ गयी। ग्रामीणों को जंगल में मानव नरकंकाल होने की सूचना प्राप्त हुई।
मौके पर गांव वालों की भीड़ एकत्र हो गयी गांव के चंद्रपाल वर्मा ने लोवर टीशर्ट के आधार पर 11 माह से गायब लड़के का कंकाल होने का दावा किया है। पुलिस ने डीएनए टेस्ट कराने को कहा है। वही पीड़ित चंद्रपाल ने गांव के बेटे की हत्या में चार लोगो के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
अमेठी से स्मृति ईरानी ने भरा पर्चा

अमेठी से स्मृति ईरानी ने भरा पर्चा

29 Apr 2024 | 3:56 PM

अमेठी 29 अप्रैल वार्ता (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा प्रत्याशी के तौर पर सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया।

see more..
जनता मन की बात नहीं ,संविधान की बात सुनना चाहती है: अखिलेश

जनता मन की बात नहीं ,संविधान की बात सुनना चाहती है: अखिलेश

28 Apr 2024 | 9:27 PM

मुरादाबाद, 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में लोग ' मन की बात नहीं’ संविधान की बात सुनना चाहते हैं।

see more..
image